Home News रॉनी रॉड्रिग्स अपने स्टाफ को लंदन दौरा कराके दिया सबसे बड़ा दिवाली...

रॉनी रॉड्रिग्स अपने स्टाफ को लंदन दौरा कराके दिया सबसे बड़ा दिवाली उपहार !

135
0

मुम्बई। रौशनी के त्योहार दिवाली के दौरान बहुत सारे बिजनेसमैन अपने कर्मचारियों को अच्छे-अच्छे तोहफे देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी कंपनी के मालिक के बारे में सुना है जो अपने कर्मचारियों को दिवाली के उपहार के रूप में विदेश के दौरे का पूरा खर्चा देता हो? तो आपको बता दें कि पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिक और सीएमडी रॉनी रोड्रिग्स अपने कर्मचारियों, जिनमें ऑफिस बॉय, चौकीदार, ड्राइवर, सुरक्षा कर्मचारी आदि शामिल हैं, को साल में कम से कम एक बार विदेशी दौरे का उपहार देते रहे हैं।
दिवाली के दौरान रॉनी रॉड्रिग्स धीरज हेरिटेज परिसर (जहां उनकी कंपनियों के समूह का हेड ऑफिस स्थित है) में सफाई कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों और छोटे कर्मचारियों को मिठाई, मेवे, उपहार और नकदी वितरित करना सुनिश्चित करते है। इसके अलावा उनके पूरे स्टाफ को विदेश यात्रा के रूप में अच्छा बोनस मिलता है। रॉनी रोड्रिग्स सभी के हवाई टिकट, वीजा, होटल आवास आदि की व्यवस्था करते है। इस दिवाली पर सारा स्टाफ यूनाइटेड किंगडम की राजधानी लंदन चला गया। वह भी सभी के साथ यात्रा करते हैं और उसी होटल में रुकते हैं, अक्सर पांच सितारा होटल में। चूंकि कई लोग यूरोपीय भोजन को पसन्द नहीं करते हैं, इसलिए वह रसोई सुविधाओं के साथ कमरे बुक करना सुनिश्चित करते हैं, जहां लोग अपनी पसंद का भोजन पका सकते हैं। ये कमरे एक ओवन, एक वॉशिंग मशीन, बर्तनों के साथ खाना पकाने की रेंज आदि से सुसज्जित हैं। और ध्यान रखें, इन कमरों की कीमत अन्य कमरों की तुलना में अधिक है।
इस ट्रिप के दौरान वह सभी को लंदन आई सहित दर्शनीय स्थलों की यात्रा पर ले गए। आखरी लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि रॉनी रॉड्रिग्स ने अपने खर्च पर प्रत्येक व्यक्ति के लिए खरीदारी की व्यवस्था की। इस बात पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन ये सच है। क्या किसी को पता है, कोई मालिक अपने कर्मचारियों के लिए इतना कुछ कर रहा है? रॉनी रोड्रिग्स निश्चित रूप से खुशियाँ बाँटना पसंद करते हैं और उन्हें आसानी से आधुनिक समय का कर्ण कहा जा सकता है!

Previous articleगौ माता को राष्ट्रमाता बनाने की मांग के साथ नगर से वृंदावन और फिर दिल्ली तक पदयात्रा कर नगर लौटे विपुल शर्मा का स्वागत हुआ
Next articleफिर से कांग्रेस के निशाने पर ईवीएम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here