Home Entertainment ‘मानसून फुटबॉल’ की एक्ट्रेस रोहिणी मुंजाल को पसंद हैं संजू बाबा

‘मानसून फुटबॉल’ की एक्ट्रेस रोहिणी मुंजाल को पसंद हैं संजू बाबा

400
0

जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘मानसून फुटबॉल’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेत्री रोहिणी मुंजाल ने बेहतरीन भूमिका निभाई है। रोहिणी एक अच्छी मॉडल, अभिनेत्री और नेकदिल इंसान है। हिंदी के साथ साथ कई प्रादेशिक भाषाओं की फिल्म, म्यूजिक एलबम और वेबसीरिज में वह काम कर चुकी है और आगे भी अभिनय में उनका भविष्य उज्ज्वल है। रोहिणी को अपने कला और कौशल में पूर्ण विश्वास है। जल्द ही टीसीरीज़ के म्यूजिक एलबम में यह दर्शकों से रूबरू होगी। रोहणी बीइंग यंग टी शर्ट की ब्रांड एंबेसडर है।


रोहिणी मुंजाल अभिनेता संजय दत्त को बेहद पसंद करती है। संजय दत्त का व्यक्तित्व और अभिनय उसे अच्छा लगता है। अभिनेता शाहरुख खान और रितिक रोशन भी रोहणी के पसंदीदा अभिनेता हैं।
बिग बॉस शो देखना रोहणी को बेहद पसंद है। काम की व्यस्तता के कारण वह अपने समयानुसार यह शो देखती है मगर शो मिस नहीं करती। लगभग बिग बॉस का हर सीजन वह देखती है। साथ ही क्रिकेट देखना भी रोहणी को पसंद है। एम एस धोनी और सचिन तेंडुलकर की यह बहुत बड़ी प्रशंसक है। रोहणी की इच्छा है कि वह इन दोनों क्रिकेट जगत के महान दिग्गजों से एक बार मिले। वह क्रिकेट आईपीएल देखती है और अभी उसको वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार है। क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने को उनकी उत्सुकता और खुशी की सीमा ही नहीं है।
रोहणी अभी अपने आगामी प्रोजेक्ट में व्यस्त है। उनकी फिल्म ‘मानसून फुटबॉल’ रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में वह एक गृहणी है जिसका पति पूजा-पाठ करता है। वह आस्तिक तो है मगर एक बाबा का अंधभक्त है जिसके कारण उनके दाम्पत्य जीवन में कड़वाहट आती है। अपने पति को सच्चाई दिखाने के आखिर एक पत्नी क्या क्या करेगी यही फिल्म का ट्विस्ट है। इस फिल्म में कई महिलाओं का जीवन दिखाया गया है जो गृहणी है उनको यह समाज और परिवार महिला के त्याग को कैसे अनदेखा करता है। समाज और परिवार में अपनी जगह एक महिला कैसे स्थापित करती है यही फिल्म का सार है।
यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित होने के साथ साथ एक पारिवारिक ड्रामा और हास्य से भरा मनोरंजन का पूरा पैक है। जिसमें रोहणी का किरदार एक अलग और अच्छी छवि को दर्शता है।
रोहिणी मुंजाल मॉडलिंग, विज्ञापन, फिल्म, वेबसीरिज और म्यूजिक एलबम में काम करती है। धारावाहिकों में भी अगर अच्छा किरदार मिलेगा तो वह उसमें भी काम करना चाहती है।
रोहणी का कहना है कि वह हर प्रकार का किरदार निभाना चाहती है अभी तो उनके कैरियर की शुरुआत है वह अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है। उसे प्रकृति से बेहद प्यार है उनका मानना है कि इंसान को पर्यावरण का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि यह प्रकृति है हमारा अस्तित्व है। आज प्रदूषण हमारे जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित कर रहा है इस ओर सबको ध्यान देना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधों को अपने आसपास लगाकर पर्यावरण की रक्षा करनी चाहिए।

Previous articleबापू को अर्पित की श्रद्धांजलि! बाल्य काल से गांधी जी से रहा हूँ प्रेरित -पुष्कर सिंह धामी
Next articleउत्तराखण्ड सरकार ’’विकल्प रहित संकल्प’’ को पूर्ण करने हेतु प्रतिबद्ध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here