Home Entertainment बेस्टसेलिंग हिंदी किताब पर बनी जियो स्टूडियोज की वेब-सीरीज़ ‘यूपी 65’ जल्द...

बेस्टसेलिंग हिंदी किताब पर बनी जियो स्टूडियोज की वेब-सीरीज़ ‘यूपी 65’ जल्द ही होगी रिलीज

433
0

मुम्बई। जियो स्टूडियोज, निखिल सचान की बेस्टसेलिंग हिंदी किताब यूपी 65 को एक वेब-सीरीज में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। बनारस शहर के यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती यूपी 65 दर्शकों को आईआईटी, बीएचयू जैसे कॉलेज छात्रों की दूसरी दुनिया में ले जाती है जोकि हसाती भी है और कही ना कही दिल को छू जाती है। वाराणसी में फिल्माई गई यह दिलचस्प मजेदार कहानी हमें आईआईटी , बीएचयू के स्टूडेंट्स के जीवन में छिपे हुए कई राज का खुलासा करती है, जिसमे दोस्तों की दोस्ती, किशोरवस्थ रोमांस (और ब्रेकअप) का एक रमणीय मिश्रण तथा भारत के भीतरी इलाकों से इन पेचीदा प्रतिभाओं की रोजमर्रा की मस्ती को दर्शाती है।
वेब सीरीज की कहानी लेखक निखिल सचान की हिंदी किताब से ली गई है। अपने उत्साह को साझा करते हुए वे कहते हैं, “मैं रोमांचित हूं कि यूपी65 की कहानी वेब सीरीज के जरिए अधिक से अधिक व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी। उम्मीद है कि शो को भी वही प्यार मिलेगा जो किताब को मिला है। मुझे यकीन है कि यह शो हम सभी को हमारे कॉलेज के दिनों में वापस ले जाएगा और हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों को फिर से याद कर जीने में मदद करेगा।
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता (फ्रेश लाइम फिल्म्स) द्वारा निर्मित यूपी65 वेबसीरिज गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित है और दर्शक 8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकेंगे।

Previous article₹43.34 करोड़ की विकास परियोजनाएं, 5 करोड़ की लागत अत्याधुनिक गौ अभ्यारण: सीएम सुक्खू की फतेहपुर को सौगात
Next articleदिल्ली में PM मोदी और प्रचंड की मुलाकात, हुए कई समझौते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here