Home Entertainment नोएडा उद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने दिया कैलाश...

नोएडा उद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने दिया कैलाश मासूम को फिल्म प्रशिक्षण केंद्र बनाने का ऑफर

372
0

मुम्बई। हाल ही में फिल्म निर्माता कैलाश मासूम ने यमुना एक्सप्रेस वे अथोरिटी एवं नोएडा उद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह से उनके कार्यालय में मुलाक़ात की और दोनों के बीच फिल्मसिटी के डेवेलपमेंट को लेकर लंबी चर्चा हुई।
डॉ. अरुणवीर सिंह ने कैलाश मासूम को नोएडा में बनने जा रही फिल्मसिटी में इन्स्टिट्यूट बनाने के लिए ऑफर किया।
वहीं कैलाश मासूम ने कहा कि वह ज़रूर इस दिशा में काम करेंगे। कैलाश ने कहा कि वो फिल्मसिटी में फिल्म इक्यूपमेंट और एक्टिंग प्रशिक्षण के लिए एक बड़ा स्टूडियो बनाना चाहते हैं। डॉ. अरुणवीर सिंह ने इसके लिए तुरंत हामी भर दी और एक प्रपोज़ल बनाकर देने के लिये कहा।
गौरतलब है कि हाल ही में फिल्ममेकर के.सी. बोकाड़िया और रजनीकांत की बेटी एश्वर्या ने भी नोएडा फ़िल्म सिटी में इन्स्टिट्यूट के लिए डॉ. अरुणवीर सिंह से मिलकर उनसे ज़मीन की मांग की है।
बता दें कि मुम्बई के कैलाश मासूम ज़ेवर (यूपी) के मूल निवासी हैं जो पिछले 20 साल से मुंबई में रहकर फ़िल्मी दुनिया में कार्य कर रहे हैं। कैलाश मासूम केंद्रीय फिल्म सेन्सर बोर्ड, भारत सरकार के सलाहकार सदस्य भी रह चुके हैं और रिपब्लिकन फिल्म्स एंड टी.वी. असोसिएशन के जनरल सेक्रेटेरी भी हैं। फिल्मसिटी के विकास और डेवेलपमेंट को लेकर कैलाश मासूम लखनऊ और मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाक़ात कर भी चुके हैं।

Previous articleयुनियन बैंक द्वारा सामाजिक दायित्व के तहत महिला कॉलेज की छात्राओं के लिए मदद
Next articleराय बंधुओं को मिला साहित्य अकादमी पुरस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here