Home Entertainment दंगल टीवी के शो दालचीनी की मायरा मेहरा का साहसिक सीक्वेंस, चंडीगढ़...

दंगल टीवी के शो दालचीनी की मायरा मेहरा का साहसिक सीक्वेंस, चंडीगढ़ में ठंडे पानी में किया शूट

48
0

रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित, दंगल टीवी के शो दालचीनी ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। रोहित चौधरी (तेज) और मायरा मेहरा (फलक, दालचीनी) अभिनीत दालचीनी, महान ऊंचाइयों पर पहुंच गई है, और रोहित और मायरा घरेलू नाम बन गए हैं। दर्शकों ने शो और इसके पात्रों के लिए बहुत प्यार और सराहना दिखाई है।

दालचीनी फलक की कहानी बताती है, जो एक छोटे शहर की एक युवा महिला है, जो औपचारिक शिक्षा की कमी के बावजूद, खाना पकाने के लिए अपना प्यार और आदत पाती है। हालाँकि, उसकी राह कठिनाइयों से रहित नहीं है, और फिर भी उसे अपनी सास राजरानी, जो खुद एक कुशल शेफ है, के साथ एक ख़राब रिश्ते का प्रबंधन करना पड़ता है। जटिलताएँ और तनाव तब बढ़ जाता है जब दो महिलाएँ, जिनके व्यक्तित्व और खाना पकाने की क्षमताएँ काफी भिन्न होती हैं, एक साथ मिलती हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि डालचिनी अपनी सास के साथ इस बिगड़े हुए समीकरण से कैसे निपटती है!

मायरा मेहरा दंगल टीवी के शो दालचीनी में फलक (दालचीनी) की भूमिका निभाती हैं। मायरा मेहरा ने पहले स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर में प्रेरणा की भूमिका निभाई थी। दर्शक मायरा मेहरा और रोहित चौधरी को उनके शो दालचीनी के लिए खूब वाहवाही और सराहना मिल रही है। मायरा मेहरा, जिन्हें दालचीनी के नाम से भी जाना जाता है, एक घरेलू नाम बन गई हैं। मायरा मेहरा ने हाल ही में अपने शो दालचीनी के लिए एक साहसिक सीक्वेंस दिखाया, जहां उनका किरदार दालचीनी पानी में फंसी हुई है। इस सीक्वेंस को चंडीगढ़ में ठंडे तापमान में शूट किया गया था और अपनी कला में निपुण होने के नाते, मायरा मेहरा ने कड़ी मेहनत के साथ इस सीक्वेंस को पूरा किया। हम वास्तव में अपनी कला के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता को पसंद करते हैं।

दंगल टीवी के शो दालचीनी की मायरा मेहरा उर्फ दालचीनी बताती हैं, “पानी का सीक्वेंस चंडीगढ़ में ठंडे तापमान में शूट किया गया था; यह पहली बार है जब मैंने यहां सर्दियों का अनुभव किया है। यह एक साहसिक अनुभव था। मुझे फिर भी पानी से डर लगता है।” कलाकारों के रूप में, हमें स्टंट करने होते हैं, और मुझे उन्हें करने में आनंद आया। इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए, जो पानी इस्तेमाल किया गया वह ठंडे तापमान को ध्यान में रखते हुए गर्म था। सुरक्षा उपाय प्रदान किए गए थे, और यह एक अलग अनुभव था। शो दालचीनी के माध्यम से, मुझे अपने डर पर काबू पाने का मौका मिला है। बचपन से ही मेरी एक अभिनेता बनने की इच्छा रही है। मैं जो करता हूं उससे संतुष्ट महसूस करता हूं, और मेरे लिए तीन जादुई शब्द होंगे: लाइट, कैमरा, एक्शन। मुझे अपने प्रशंसकों से जो प्यार और सराहना मिली, उसके लिए धन्यवाद; वे मेरे सुख-दुख में मेरे साथ रहे हैं। मैं आपके प्यार के लिए आभारी और धन्य हूं!”

रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित, दालचीनी रात 9.30 बजे दंगल टीवी पर प्रसारित होता है, सोमवार से शनिवार तक।

Previous articleCows Economy – दूधवाले’ की करोड़पति बनने की कहानी
Next articleआयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ में ट्रांसजेंडर समुदाय को सशक्त बनाने के लिए सौंपी फूड ट्रक की चाबियाँ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here