Home Entertainment अक्षय तृतीया पर रिलीज़ होगी राजकुमार राव की फिल्म “श्रीकांत – आ...

अक्षय तृतीया पर रिलीज़ होगी राजकुमार राव की फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने”

50
0

टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” इस साल अक्षय तृतीया के शुभ अवसर 10 मई को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम SRI रखा गया था जो अब बदलकर “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” कर दिया गया है। श्रीकांत बोला की दिल को छू जाने वाली कहानी दर्शकों के समक्ष लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृष्टिहीनता को अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित यह फिल्म अक्षय तृतीया के अवसर पर यानी कि 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

Previous articleसलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है यह ईद, फैंस कर रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार की मौजूदगी को मिस
Next articleगौ माता को ऐसे करें प्रसन्न, चमक उठेगा आपका सोया हुआ भाग्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here