Home Entertainment टी-सीरीज़ के गीत ‘दिल जिससे ज़िंदा है’ में गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी...

टी-सीरीज़ के गीत ‘दिल जिससे ज़िंदा है’ में गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी

172
0

मुम्बई। गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी अभिनीत ‘दिल जिससे जिंदा है’ गीत को टीसीरिज ने रिलीज किया है। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को इवान ने निर्देशित किया है और टी सीरीज ने प्रोडूस किया है। मीट ब्रदर्स द्वारा कंपोज़ किये गए इस गाने को यंगवीर ने लिखा है।
म्यूजिक वीडियो में ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा, जिसमें गुरमीत चौधरी एक बहुत ही स्टाइलिश और सौम्य लुक में जियोर्जिया एंड्रियानी के सेंसुअल किलर डांस मूव्स करते हुए नज़र आते हैं। जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए ‘दिल जिससे जिंदा है’ भी एक ट्रीट है, क्योंकि मशहूर गायक इस ट्रैक में अपने स्वर और गायन के साथ प्रयोग करते हुए हैं।
जुबिन नौटियाल कहते हैं, ”मैं ‘दिल जिससे जिंदा है’ को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस ट्रैक में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो कव्वाली से इन्फ्लुएंस है। मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे प्रशंसक इस बारे में क्या कहते हैं।”
गुरमीत चौधरी कहते हैं, “इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी – इसमें एक मनोरंजक स्टोरी और नैरेटिव है। जिसमे आपको जुनून, प्यार, एक्शन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ‘दिल जिससे जिंदा है’ में काम करने का बहुत अद्भुत अनुभव था।”
जियोर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “टी-सीरीज़ के साथ यह मेरी पहली म्यूजिक वीडियो है और इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूँ। मुझे डांस करना पसंद है और इस ट्रैक ने मुझे एक कलाकार के रूप में अपने उस पक्ष को तलाशने का मौका दिया। लुक आकर्षक है जिसने कहानी को ग्लैम का स्पर्श दिया। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और इस तरह के जबरदस्त प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं।”
संगीतकार-जोड़ी मीत ब्रदर्स कहते हैं, “यह ट्रैक बहुत ही खूबसूरती से  बहार आया है। यह गजल, कव्वाली और सूफी का एक शानदार मिश्रण है और हमने ट्रैक के पूरक के लिए उन उपकरणों का उपयोग किया है। जुबिन नौटियाल ने गायन पर एक अद्भुत काम किया है और दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।
निर्देशक इवान कहते हैं, “जब हमने पहली बार ट्रैक सुना तो हमें पता था कि यह एक रोमांचक कहानी के लिए परफेक्ट है। गुरमीत और जियोर्जिया दोनों ही इस किरदार के लिए सटीक बैठते हैं। उनकी अद्भुत केमेस्ट्री इस गाने के स्तर को और भी ऊँचा करती है।
दिल जिससे ज़िंदा है अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ब्ध है।

Previous articleइंडियन आर्ट प्रमोटर द्वारा आयोजित होगा ‘कलास्पंदन आर्ट फेअर – 2022’
Next articleनेहरू सेंटर में डॉक्टरों की कलात्मक प्रतिभा का संगम ‘डॉक्टर्स आर्ट शो’ आर्ट फॉर चॅरिटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here