Home Entertainment भाग्यश्री के हाथों फिल्म निर्माता और सोशल वर्कर संदीप नागराले ग्लोबल ग्लोरी...

भाग्यश्री के हाथों फिल्म निर्माता और सोशल वर्कर संदीप नागराले ग्लोबल ग्लोरी अवार्ड 2023 से हुए सम्मानित

101
0

मुंबई। मैंने प्यार किया फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनय कैरियर की शुरुआत करने वाली प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथों फिल्म निर्माता और सोशल वर्कर संदीप नागराले ग्लोबल ग्लोरी अवार्ड 2023 से सम्मानित हुए। इस अवार्ड शो का आयोजन साकीनाका, अंधेरी पूर्व स्थित पेनिनसुला ग्रैंड होटल में समाजसेवक व बीजेपी नेता रामकुमार पाल और मुम्बई रफ्तार न्यूज चैनल के संचालक शैलेश पटेल ने किया।
आपको बता दें कि संदीप नागराले ने कुछ महीने पूर्व सुप्रसिद्ध मराठी गायक स्वप्निल बांदोड़कर की आवाज़ में एक एलबम बनाया है।
गौरतलब है कि सोशल वर्कर, बिजनेसमैन एवं फिल्म निर्माता संदीप नागराले पिछले कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर एसोसिएशन में अपना बैनर वी एस एन प्रोडक्शन रजिस्टर कर युवा पीढ़ी में जागरूकता लाने के लिए नशामुक्ति पर एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया जिसे कई पुरस्कार प्राप्त हुए। साथ वे कई फैशन शो का आयोजन भी करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में उनका लक्ष्य कुछ बड़ा काम करना है। उन्होंने फिल्मों में काम करने वाले चालीस बौनों को लेकर फिल्म ‘आखिरी गब्बर’ बनाया जो कि एक तरह का अनूठा प्रयास रहा। फिर लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन सुनील पाल अभिनीत मराठी फिल्म ‘एक होता लेखक’ रिलीज हुई जिसमें वह सह-निर्माता के रूप में जुड़े थे। संदीप नागराले ने एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म के निर्माण की योजना बना रहे हैं जो एक हिडन गैंगस्टर की कहानी होगी। इसकी स्क्रिप्ट को वह शीघ्र ही पूरी कर लेंगे फिर किसी नामचीन एक्टर को अप्रोच करेंगे।
संदीप का प्रयास रहता है कि फिल्म, टीवी, वेब सीरीज में नए प्रतिभाशाली लोगों को काम मिलता रहे।
बॉलीवुड सहित सामाजिक कार्यों में संदीप नागराले को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए महाराष्ट्र रत्न अवार्ड 2023 सहित लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड, महाराष्ट्र रत्न अवार्ड और महात्मा गांधी रत्न अवार्ड भी मिल चुका है।

– संतोष साहू

Previous articleमुंबई उपनगर को चकाचौंध करने के लिए पूरी तरह तैयार है ‘द हाट ऑफ आर्ट’
Next articleकाजल अग्रवाल और नरसिंह पंचम यादव के हाथों बिजनेसमैन डॉ. निकेश ताराचंद जैन माधानी को मिला ऑनरेरी डॉक्टरेट डिग्री एवं बिजनेस अवार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here