बेंगलुरु, एएनआई। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 को जीतने के भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दूसरे दिन बेंगलुरु में रोड शो कर रहे हैं। यह रोड शो केम्पेगौड़ा स्टैच्यू से ट्रनिटी सर्कल तक चलेगा।

रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूलों की बारिश भी की। रोड शो के बाद वे चार जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इससे पहले, शनिवार को प्रधानमंत्री ने 26 किमी लंबा रोड शो किया था।पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर है।
10 मई को होगा मतदान
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई होगा। वहीं, वोटों की गिनती 13 मई को होगी। राज्य में इस समय भाजपा की सरकार है और बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री हैं।

Previous articleपूरे भारत में द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भाजपा नेता अर्जुन गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र
Next articleसमाजसेवी व व्यवसायी लखमेंद्र खुराना को मिला पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों ‘भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here