Mithun Chakraborty in BJP Core Commitee: बेशक पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पश्चिम बंगाल में सरकार न बना पाई हो, लेकिन पार्टी ने अन्य चुनावों की तुलना में शानदार प्रदर्शन करते हुए कई ऐसी सीटों पर भी जीत दर्ज की जिन पर टीएमसी का दबदबा हुआ करता था. पार्टी की राज्य में पकड़ और मजबूत करने के लिए आलाकमान लगातार बड़े कदम उठा रहा है.
इसी कड़ी में अब पार्टी हाईकमान ने बंगाल इकाई के लिए पार्टी की कोर कमिटी का गठन किया है. इस कोर कमिटी में मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को शामिल किया गया है. उनका नाम सबको चौंकाने वाला है. पार्टी के इस फैसले के बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.
कोर कमिटी में कई बदलाव
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को मीटिंग के बाद बंगाल कोर कमिटी की घोषणा की. इस कोर कमिटी में सबसे हैरान करने वाला नाम फिल्म स्टार और बीजेपी नेता नेता मिथुन चक्रवर्ती का रहा.
वहीं इस बार पूर्व राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली को कोर कमिटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस कमिटी में 20 सदस्यों को शामिल किया गया है. जिसमें अमित मालवीय और आशा लकड़ा भी शामिल हैं. सुकांत मजूमदार और सुवेंदु अधिकारी राज्य अध्यक्ष और एलओपी के पदों को बरकरार रखेंगे.
पिछले दिनों टीएमसी विधायकों को लेकर चौंकाया था 
बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा से पहले दावा किया था कि टीएमसी के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने पत्रकारों के सामने दावा करते हुए कहा,  21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं, मैंने यह पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं. मैं अपनी बात पर कायम हूं. बस समय का इंतजार करें.
मिथुन ने इस दौरान टीएमसी नेताओं को बीजेपी जॉइन कराने में आ रही दिक्कतों के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था, मैं पार्टी की आपत्तियों से वाकिफ हूं. पार्टी में टीएमसी नेताओं को लेने पर आपत्ति है. कई नेताओं का कहना है कि हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे.
Previous articleअयोध्या जाएंगे PM मोदी, रामलला विराजमान के दर्शन और सरयू घाट पर आरती
Next articleगृह मंत्रालय ने – महिला के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में IAS अधिकारी जितेंद्र नारायण को निलंबित किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here