Home Entertainment स्पोर्ट्स फैन्स की दुनिया में नया जोश भरने के लिए स्टार स्पोर्ट्स...

स्पोर्ट्स फैन्स की दुनिया में नया जोश भरने के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने रणवीर सिंह को बनाया ब्रांड एंबेसडर

449
0

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की स्टार स्पोर्ट्स के साथ ये पहल खेल की दुनिया में सबसे अनूठी मानी जा रही है। इसकी धमाकेदार शुरुआत टाटा आईपीएल 2023 से होगी जिसमें वो बतौर सूत्रधार की भूमिका में नजर आएंगे। तय है कि लीग के दौरान कहानियों को पेश करने और जानने का अंदाज अब और भी मनोरंजक, रोचक और तूफानी होगा।

मुंबई। खेलों की दुनिया के सबसे चहेते चैनल स्टार स्पोर्ट्स को ये ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि उसने बॉलीवुड सुपरस्टार और खेल प्रेमी रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। स्टार स्पोर्ट्स और पॉप कल्चर आइकन अभिनेता के बीच बना ये एसोसिएशन खेल और मनोरंजन की दुनिया को नये क्षितिज पर स्थापित करेगा। “इनक्रेडिबल लीग” के इस सीज़न में ‘सूत्रधार’ की भूमिका निभाते हुए रणवीर सिंह अपने अंदाज से ना केवल लोगों को जोड़ेंगे बल्कि खेल और मनोरंजन की एक नया धारा का भी सृजन करेंगे। जिसमें लीग से जुड़े गौरवशाली अतीत के किस्से होंगे, वर्तमान का पूरा रोमांच और भविष्य के हर सपनों को एक नई उड़ान देने की कोशिश होगी। बतौर सूत्रधार रणवीर का ये धमाकेदार सफर शुरूआती हफ्ते (शुक्रवार 31 मार्च से रविवार 2 अप्रैल )से ही रोमांच को गढ़ने के लिए बेकरार है और यकीन मानिये लीग के 16वें संस्करण का ये परिचय आपके दिलो-दिमाग में हमेशा- हमेशा के लिए बस जाएगा, जो कि अब तक सबसे बड़ा और शानदार आयोजन होगा।
स्टार स्पोर्ट्स के साथ रणवीर सिंह का ये सहयोग काफी अहम है और उद्देश्य उतना ही पवित्र। रणवीर की अपार लोकप्रियता और खेलों के लिए उनका प्यार जगजाहिर है उनकी इस विशाल छवि के जरिए चैनल की कोशिश उन दर्शकों को खुद से जोड़ने की है जो खेलों के साथ अभी तक गहरा नाता नहीं बना सके हैं। वैसे भी स्टार स्पोर्ट्स का ये एक घोषित मिशन भी है कि खेलों को प्रति लोगों की दीवानगी और उनके जुनून को बढ़ावा देकर भारत की छवि को एक स्पोर्टिंग नेशन के तौर पर और भी ज्यादा मजबूत किया जाये।
दूसरी ओर, रणवीर सिंह इस एसोसिएशन को खेल के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने के अवसर के रूप में देखते हैं, साथ ही उनके पास मौका है फैन्स के साथ अपने जुनून को व्यक्त करने का। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेता होने का साथ-साथ अब खेलों की दुनिया के बारे में उनकी व्यापक और असरदार समझ को अब एक ऐसा मंच मिलने जा रहा है जो देश भर में एक नई अलख जगाने का काम करेगा।
स्टार स्पोर्ट्स के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर रणवीर सिंह का कहना है कि “स्टार स्पोर्ट्स एक ऐसा ब्रांड है जो भारत में खेलों का पर्याय है। एक खेल प्रेमी के रूप में, एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना जिसने भारत में खेलों को लेकर एक नये नजरिए को पेश किया जो कि मेरे लिए ये बहुत खास है। वर्ल्ड स्पोर्ट्स के ढेरों यादगार लम्हों को स्टार स्पोर्ट्स पर देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और अब इस शानदार सफर का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है।
डिस्नी स्टार के स्पोर्ट्स हेड संजोग गुप्ता का कहना है कि ‘भारत में स्पोर्ट्स बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है लेकिन इस आंदोलन, इस जुनून को बढ़ावा देने के लिए लगातार कुछ ना कुछ प्रयास होते रहने चाहिए। रणवीर सिंह में हमें डाई-हार्ड स्पोर्ट्स फैन, कमिटेड स्टोरीटेलर और असाधारण एंटरटेनर की झलक मिलती, सबसे बड़ी बात ये है कि वो अपनी इस खूबी का इस्तेमाल खेलों की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए करना चाहते हैं। उनके साथ जुड़कर हम उन दर्शकों तक पहुंचना चाहते है जो अभी तक अपने भीतर छुपी खेलों की दीवानगी और उसके जुनून से अनजान हैं। इसमें वो लाखों दर्शक शामिल है जो क्रिकेट नहीं देखते हैं या नियमित तौर पर क्रिकेट से नहीं जुड़ सके हैं। रणवीर के साथ जुड़कर हमारी कोशिश यही है कि उनकी लोकप्रियता और कहानी कहने की उनकी प्रभावशाली अदा के जरिए हम खेलों में भी वही जादू जगा सकें।‘
पार्टनर के रूप में स्टार स्पोर्ट्स और रणवीर सिंह के इस सफर की शुरुआत टाटा आईपीएल 2023 (31 मार्च – 2 अप्रैल) के ओपनिंग वीकेंड से आपको देखने को मिलेगी और फिर पूरे टूर्नामेंट के दौरान नये-नये सितारों के उभरने की कहानी और हर दिन बनते रोमांच को रोचक तरीके से जानने को भी मिलेगी। इस खूबसूरत सफर में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल, प्रीमियर लीग, प्रो कबड्डी, एशिया कप और आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप सहित नेटवर्क पर आने वाले प्रमुख खेल आयोजन भी शामिल हैं।

Previous articleरामनवमी के शुभ अवसर पर लॉन्च हुआ आदिपुरुष का दिव्य पोस्टर
Next articleसंक्षिप्त समाचार – 31 मार्च 2023

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here