Home Business News सूर्या रोशनी के डायनामिक लाइटिंग सोल्यूशंस से जगमगा रहा है भारत का...

सूर्या रोशनी के डायनामिक लाइटिंग सोल्यूशंस से जगमगा रहा है भारत का सबसे लंबा समुद्र सेतु

154
0

मुंबई। सूर्या रोशनी अपने कारोबार के 50वें वर्ष में भारत के सबसे नामी और भरोसेमंद लाइट, पंखे, घरेलू उपकरण, स्टील पाइप और पीवीसी पाइप ब्रांडों में से एक है। भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई इन्फ्रास्ट्रक्चर के नए दौर में है और सूर्या रोशनी अपने अत्याधुनिक लाइटिंग सोल्यूशंस से इस नई राह को रोशन करते हुए एक बुनियादी भूमिका निभा रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रगति और नवाचार की मिसाल मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल ) का 12 जनवरी को उद्घाटन किया। भूतपूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में इसे अटल सेतु नाम दिया गया है। शानदार 22 किमी लंबा सेतु दुनिया का 12वाँ सबसे लंबा समुद्र सेतु है। सूर्या रोशनी ने इसकी अत्याधुनिक फसाड लाइटिंग कर इस ऐतिहासिक प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यह इनोवेटिव प्रोफेशनल लाइटिंग कम्पनी के अथक प्रयास से अनुसंधान और विकास का परिणाम है। इस तरह देश के सबसे महत्वाकांक्षी और महंगे इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट में से एक के अंडरडेक और पिलर आज सूर्या की रोशनी से जगमगा रहे हैं।
इस अवसर पर बोलते हुए सूर्या रोशनी के प्रेसिडेंट- प्रोफेशनल लाइटिंग, व्रजेन्दर सेन ने बताया, ‘‘अटल सेतु पर प्रोफेशनल लाइटिंग की व्यवस्था करना न केवल हमारे लिए ऐतिहासिक उपलब्धि है, बल्कि यह देश के इन्फ्रास्ट्रक्चर का नाम रोशन करने में लगी हमारी टीम के समर्पण का भी प्रतीक है।’’
यह देश को अत्याधुनिक बनाने के उद्देश्य से सूर्या का एक अन्य प्रोजेक्ट है। कम्पनी अपने अभियान ‘मैं सूर्या हूँ’ के माध्यम से सूर्या को नई ऊँचाई देने में कामयाब रही है। मुंबई वासियों को यातायात का अभूतपूर्व अनुभव देने के संकल्प के साथ सूर्या मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवेलपमेंट (एमएमआरडी) के साथ मिल कर काम करती रही है। कम्पनी 50 वर्षों से अधिक समय से निरंतर देश की विकास परियोजनाओं के अनुरूप काम कर रही है और विभिन्न क्षेत्रों में सफलतापूर्वक लाइटिंग सोल्यूशन दिए हैं।
भारत के सबसे लंबे समुद्र सेतु के लिए सूर्या का प्रोफेशनल लाइटिंग सोल्यूशन देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर के नए दौर में एक अहम कदम है। इसका लाभ अनगिनत यात्रियों को मिलेगा। देखने में इसकी सुंदरता और उपयोगिता बेमिसाल है। मुंबई शहर नई ऊँचाइयों को छू रहा है और सूर्या रोशनी अपने इनोवेटिव और सस्टेनेबल लाइटिंग सोल्यूशंस से इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

Previous articleRam Lalla Pran Pratishtha: PM Narendra Modi Live
Next articleभाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के उपाध्यक्ष नीलोत्पल मृणाल ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्धाटन के उपलक्ष्य में शोभायात्रा का किया आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here