Home Entertainment मास्क टीवी पर निर्देशक अनिल रामचंद्र शर्मा की हॉरर फिल्म ‘लीच’

मास्क टीवी पर निर्देशक अनिल रामचंद्र शर्मा की हॉरर फिल्म ‘लीच’

558
0

खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बनी फिल्म ”लीच’ का ट्रेलर हुआ आउट

मुम्बई। हॉलीवुड में जॉम्बी या खून पीने वाले इंसानों व भेड़ियों की कहानी पर बनी फिल्में आपने खूब देखी होंगी, लेकिन एक ऐसी ही फिल्म अब हिंदी सिनेमा में भी जल्द देखने को मिलेगा। इस फिल्म का नाम ‘लीच’ है, जो एक खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बेस्ड है। टैग प्रोडक्शन प्रजेंट्स के बैनर तले बनी बॉलीवुड हॉरर फिल्म ” लीच” मास्क टीवी ओटीटी पर का शानदार कैमरा वर्क. जानदार अभिनय, काबिले तारीफ़ निर्देशन से सजा है, जिसका ट्रेलर भारतीय युवा सिनेमा प्रेमियों के लिए युवा सिने टीम का पहला ऐसा शाहकार है जो विश्व सिनेमा में भारत की स्थिति मजबूत करने का माद्दा रखता है।

फिल्म ”लीच” की कथा पटकथा की बनावट में एक्ट्रेस सनम जिया जो मास्क टीवी ओ टी टी पर मिशन सेवेन्टी में नज़र आईं थीं, को फिर देख पाएँगे। फिल्म ”लीच” में अभिनेता आभिक बेनजीर मुख्य भूमिका में है। बजरंगी भाईजान, स्त्री,कश्मीर फाइनल्स में प्रशंसा पा चुके वरिष्ठ अभिनेता अतुल श्रीवास्तव, जम्मू कश्मीर राज्य का गणतंत्र दिवस पर राजकीय सम्मान पा चुके अभिनेता मीर सरवर, शादी में ज़रूर आना, दम लगा के हईशा जैसी फ़िल्मों और अनेक सीरियल्स में अपने अनूठे अभिनय से जानी जाने वाली अभिनेत्री अल्का अमीन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फरवरी माह में यह बोन कॉलिंग, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर फिल्म ”लीच” देखने के लिए मास्क टीवी ओटीटी के दर्शकों में उत्साह है। निर्देशक अनिल रामचंद्र शर्मा और पवित्रा दास को अपने प्रोजेक्ट के कामयाब होने की पूरी उम्मीद है। निर्मात्री अंजु भट्ट और चिरंजीवी भट्ट भी फिल्म ”लीच” को और 6 कड़ियाँ की वेब सीरीज के रूप में स्ट्रीम करने को लेकर काफी गंभीर नज़र आते हैं क्योंकि दर्शकों के लिए अब लीच को अनमास्क करना उनके लिए लंबे इंतज़ार का तोहफा होगा। इस बॉलीवुड फिल्म ”लीच” के प्रचारक हंगामा मीडिया ग्रुप के संजय भूषण पटियाला है।

Previous articleभोपाल की सबसे बड़ी गोशाला से 2131 गाय गायब, अंदर बीमार गायों का ढेर, बाहर कंकाल का मैदान
Next articleगोरखनाथ मंदिर के हमलावर को फांसी की सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here