Home National माफिया अतीक ने बैरक में पहुंचकर मांगा दूध और खाना, अशरफ ने...

माफिया अतीक ने बैरक में पहुंचकर मांगा दूध और खाना, अशरफ ने खोला रोजा

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक ने बैरक में पहुंचकर मांगा दूध और खाना, अशरफ ने खोला रोजा

395
0
माफिया अतीक अहमद ने सोमवार की शाम नैनी सेंट्रल जेल की अस्थायी जेल बैरक में पहुंचने के बाद बंदी रक्षकों से दूध और खाने की मांग की। इस पर जेल प्रशासन की ओर से उसे दाल, चावल, रोटी और सब्जी दी गई। वहीं, साथ में दूध के साथ ब्रेड व दवा खाने के लिए गर्म पानी भी अतीक को उपलब्ध कराया गया। अशरफ ने भी जेल पहुंचकर अपना रोजा खोला। जेल प्रशासन द्वारा उसे खाने के साथ रोजा रहने वाले बंदियों की तरह दूध, खजूर, केला, ब्रेड दी गई।
सूत्रों की माने तो माफिया अतीक ने दूध व दाल का सेवन किया और बाकी चीजों को उसने नहीं खाया। वहीं, अशरफ ने भी दूध व खजूर ही खाया। 24 घंटे के सफर के बाद वह माफिया अतीक अहमद काफी थका हुआ दिखाई पड़ रहा था और हल्का खाने के बाद वह वह अपनी बैरक में आराम करने लगा।
मंगलवार को उमेश पाल अपहरण मामले में होने वाले फैसले को लेकर वह काफी परेशान दिखा। अपनी बैरक में वह अकेला था और बाहर सुरक्षा के लिए बंदी रक्षकों की तैनाती की गई थी। जेल में पहुंचने के बाद माफिया अतीक को बैरक तक पहुंचाने में बंदी रक्षकों के साथ जेल अधिकारी भी साथ रहे।

जेल के बाहर सुरक्षा के लिए लगाई गई है पुलिस

केंद्रीय कारागार नैनी में माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ के पहुंचने के बाद जेल गेट पर सुरक्षा के लिए सिविल पुलिस को लगाया गया है। गेट में इंट्री प्वाइंट से लेकर मुख्य गेट तक सुरक्षा के लिए कई पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। बता दें कि बाहर की सुरक्षा के लिए जेल गेट पर पीएसी भी तैनात है। वहीं बंदी रक्षक भी जेल गेट के साथ टॉवरों की निगरानी किया करते हैं। मंगलवार को माफिया अतीक अहमद, अशरफ को स्पेशन टीम लेकर कोर्ट रवाना होगी। सुबह साढ़े नौ बजे के बाद जेल से कोर्ट ले जाने के लिए तैयारियां की गई हैं।

माफिया अतीक व अशरफ के पहुंचने के तीन घंटे बाद अपने क्वार्टर पर पहुंचे जेल अधिकारी

माफिया अतीक अहमद व अशरफ भले ही सात बजे तक जेल में पहुंच गए थे और उन्हें कहां रखा जाएगा इसकी तैयारी पहले ही कर ली गई थी, लेकिन इसके बाद भी रात दस बजे तक जेल अधिकारी जेल में ही डंटे रहे। सारी स्थितियां व पूरी तैयारी पूर्ण होने के बाद जेल अधिकारी अपने क्वाटर में पहुंचे।

मंगलवार को सहरी के बाद रोजा रहेंगे अतीक, अशरफ और अली
अतीक, अशरफ और अली तीनों लोग मंगलवार को सहरी के बाद रोजा रखेंगे। जेल सूत्रों के मुताबिक तीनों ने सहरी के लिए कुछ इंतजाम करने को कहा है।
Previous articleराहुल गांधी को खाली करना होगा सरकारी बंगला
Next articleआकांक्षा मामले में नया मोड़, मां बोलीं- समर और उसका भाई तीन साल से कर रहे थे परेशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here