Home News भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य ने कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा...

भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य ने कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा पहना कर और मोर पंख देकर किया सम्मानित

509
0

मुम्बई। तारा ज्योतिष साधना केंद्र के अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य का राजस्थान से मुम्बई आगमन हुआ है। बॉलीवुड में अवार्ड शो के लिए चर्चित कृष्णा चौहान ने मुम्बई में उनसे मुलाकात की तो इस अवसर पर पंडित रविंद्र आचार्य ने कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा पहना कर और मोर पंख देकर सम्मानित किया। और चौहान को आशीर्वाद दिया कि वह खूब आगे बढ़े, खूब उन्नति करें।
निर्देशक के रूप में कार्यरत कृष्णा चौहान ने कहा कि पं. रवीन्द्र आचार्य से मिल के बहुत अच्छा लगा। उन्होंने मुझे जो सम्मान दिया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद पं. रवीन्द्र आचार्य एवं पं. हरिओम शर्मा जी।
बता दें कि कृष्णा चौहान फ़िल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर और सोशल वर्कर हैं। पं. रवीन्द्र आचार्य ने कहा कि कृष्णा चौहान समाज हित के लिए काफी काम कर रहे हैं। उनसे मिलना बहुत सुखद क्षण रहा। वह बड़ी श्रद्धा के साथ समाज के लिए काम कर रहे हैं, कृष्णा चौहान बहुत ही इमानदार नेक दिल के व्यक्ति हैं उन्होंने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।

Previous articleभारत में टिकाऊ और उत्पादक गन्ने की खेती को बढ़ावे के लिए यूपीएल एसएएस ने ओलम एग्री के साथ मिलाया हाथ
Next articleगुजरात खनिज विकास निगम लिमिटेड खनन पीएसयू एंटरप्राइज अग्रणी ने पहली तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here