Home Entertainment फुटबॉल पर आधारित फिल्म ‘चिड़ियाखाना’ को टैक्स फ्री करवाना चाहते हैं एक्टर...

फुटबॉल पर आधारित फिल्म ‘चिड़ियाखाना’ को टैक्स फ्री करवाना चाहते हैं एक्टर रवि किशन

498
0

मुम्बई। फिल्म ‘चिड़ियाखाना’ रिलीज होने के लिए बस कुछ ही दिन रह गए हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी स्टार कास्ट पहुँची। इसके ट्रेलर को मिल रहे पॉजिटिव रेस्पॉन्स से फिल्म की यूनिट काफी खुश हैं। अभिनेता और सांसद रवि किशन, एक्ट्रेस अवनीत कौर, लीड एक्टर ऋत्विक सहोर, प्रशान्त नारायण, राजेश्वरी सचदेव, अंजन श्रीवास्तव और डायरेक्टर मनीष तिवारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। फुटबाल खेल पर बनी इस फिल्म के लिए रवि किशन ने काफी खुशी की जाहिर की और कहा कि क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल माना जाता है, लेकिन और भी खेल हैं उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हूं। मैं चाहता हूं कि देश में सभी खेलों पर ध्यान दिया जाए और लोगों को प्रोत्साहित किया जाए। और जगह स्टेडियम बनाये जाए। साथ ही रवि किशन ने कहा कि मैं सरकार से बात करूंगा कि चिड़ियाखाना फ़िल्म को एंटरटेनमेंट टैक्स फ्री करे।


फिल्म के डायरेक्टर मनीष तिवारी कहते हैं कि फिल्म ‘चिड़ियाखाना’ एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसकी जुनूनीयत फुटबॉल हैं। और जिसकी लगन देखकर उसके करीबी भी उस खेल में जुड़ जाते हैं और इस प्रक्रिया में न केवल खुद को बल्कि अपने दोस्तों और अपने शैक्षिक संस्थान को भी सशक्त बनाता है। फिल्म का नायक सूरज बिहार से मुंबई अपनी मां के साथ आता है और इस शहर की भूल भुलैया में अपने पैर जमाता है। इस फिल्म का निर्माण राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) द्वारा किया गया है।
अवनीत कौर ने कहा कि मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत के लिए चिड़ियाखाना एक बहुत अच्छी फिल्म हैं। वर्कशॉप के दौरान मैंने अपने बहुत कुछ सीखा है और साथ ही इतने सारे सीनियर एक्टर्स के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे डायरेक्टर मनीष तिवारी की धीरजता काफी अच्छी लगी।
फिल्म ‘चिड़ियाखाना’ में अभिनेता अंजन श्रीवास्तव स्कूल के प्रिंसिपल की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि ऐसा होना चाहिए जिसके जरिए एक सार्थक संदेश दिया जा सके। ये फ़िल्म बहुत अच्छा मैसेज देती हैं।
फ़िल्म चिड़ियाखाना में एक्टर ऋत्विक सहोर के साथ अवनीत कौर एक खास किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा रवि किशन, प्रशांत नारायण, राजेश्वरी सचदेव, गोविंद नामदेव और अंजन श्रीवास्तव भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं। फ़िल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Previous articlePM मोदी बॉस हैं, रॉकस्टार का भी नहीं हुआ ऐसा स्वागत , ऑस्ट्रेलियाई PM, गूँजा वैदिक मंत्रोच्चार
Next articleबैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘बैंक ऑफ बड़ौदा राष्ट्रभाषा सम्मान’ के अंतर्गत घोषित की 12 चयनित प्रविष्टियों की लंबी सूची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here