Home Entertainment ‘दिलवाले मरते हैं’ अलबम में लेस्ली मार्टिन का अनोखा अंदाज़

‘दिलवाले मरते हैं’ अलबम में लेस्ली मार्टिन का अनोखा अंदाज़

741
0

मुम्बई। लेस्ली मार्टिन एक देशभक्त पूर्व सैनिक और संगीत प्रेमी हैं और भारतीय मूल के गायक हैं। सेना में वे युद्ध कौशल और बेहतरीन मुक्केबाज (बॉक्सर) रहे। वे कनाडा में जाकर रहने लगे थे मगर संगीत के प्रति उनके जुनून और उनके दोस्तों के प्रोत्साहन ने उन्हें वापस भारत में खींच लाया। लेस्ली अक्सर भारत आते हैं और अलबम का निर्माण करते हैं जिसमें वह गायकी के साथ साथ अभिनय भी करते हैं।
लेस्ली मार्टिन जल्द ही अपना म्यूजिक एलबम ‘दिलवाले मरते हैं’ रिलीज़ करने वाले हैं जो कि एल एम यूनिवर्सल की प्रस्तुति होगी। प्रसिद्ध संगीतकार तबुन सूत्रधार ने शानदार अंदाज़ में इस एल्बम ‘दिलवाले मरते हैं’ को संगीत से सजाया है। इस गाने के वीडियो डायरेक्टर शंकर रेगर हैं। गीत को रवि बसनेट ने लिखा है। वहीं रैपर डीजी गोगोई और निर्माता और गायक लेस्ली मार्टिन हैं। यह गीत बेहद उत्साह और ऊर्जाभरा है जो कि युवाओं को बेहद पसंद आएगा और वे झूम उठेंगे।
आपको बता दें कि लेस्ली मार्टिन ने कई गानों के साथ साथ अच्छी योजना बना रखी है। वे इकहत्तर वर्ष की उम्र में भी बेहद जिन्दादिल और खुशमिजाज हैं। उनका मानना है कि इंसान को हर हाल में प्रसन्न रहना चाहिए और संगीत तनावमुक्त जीवन जीने में सहायक होता है इसमें उम्र का कोई असर नहीं होता। उनके जीवन का उद्देश्य है कि संगीत के इस असीम जादू को सभी तक पहुंचाए जिससे लोगों को अपने जीवन में तनाव से मुक्ति मिले उन्हें सुकून और खुशी की प्राप्ति हो।

– गायत्री साहू

Previous articleगऊ भारत भारती का आठवां सर्वोत्तम सम्मान समारोह संपन्न इस वर्ष यह सम्मान गौसेवा के लिए , लेखिका सिल्विया फर्नांडीस को दिया गया
Next articleमुख्यमंत्री तथा गोरक्षपीठाधीश्वर, महंत श्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर परिसर में भ्रमण किया एवं परिसर स्थित गोशाला में गोसेवा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here