Home Business News कैरी माई पेट प्रदान करेगा पेट रिलोकेशन का वास्तविक अनुभव

कैरी माई पेट प्रदान करेगा पेट रिलोकेशन का वास्तविक अनुभव

444
0

मुंबई। पेट फेड इंडिया देश भर में पालतू जानवरों और उनके पेरेंट्स के लिए आयोजित किया जाने वाला सबसे बड़ा पेट फेस्टिवल है। इस दो दिवसीय फेस्टिवल का आयोजन 21 और 22 जनवरी को सुबह 11 बजे से मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को में किया जाएगा।
कैरी माई पेट ने पेट फेड इंडिया में ट्रैवल पार्टनर होने के अलावा, अनेक संवादात्मक गतिविधियों की योजना बनाई है। इन गतिविधियों के माध्यम से पालतू जानवरों के पेरेंट्स को उनके सवालों के जवाब दिए जायेंगे। साथ ही उन्हें परिवहन की विभिन्न विधियों के जरिए पालतू जानवरों के स्थानान्तरण की प्रक्रिया के बारे में शिक्षित किया जाएगा और विशेषज्ञ मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। पालतू जानवरों के पेरेंट्स को कैरी माई पेट की सेवाओं की जानकारी देने के लिए वेन्यू पर स्थित मिनिएचर एयरक्राफ्ट उनके स्‍टॉल का मुख्य आकर्षण होगा।
नवंबर में पेट फेड बैंगलोर और दिसंबर में पेट फेड दिल्ली के सफल आयोजन के बाद, जहाँ दोनों शहरों में कैरी माई पेट के लगभग 7,000+ दर्शक आये थे, कंपनी ने पेट फेड मुंबई के लिए एक समान मॉडल की योजना बनाई है। इस योजना के अंतर्गत भाग लेने वाले आगंतुकों को मॉक बोर्डिंग पास और पालतू जानवरों के लिए नकली फिट-टू-फ्लाई प्रमाणपत्र प्रदान करके यात्रा प्रक्रिया का शुरू से अंत तक प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें इस प्रक्रिया की कार्यविधि समझाई जाएगी। अंत में पालतू जानवरों के साथ पालकों को विमान पर चढ़ाया जाएगा ताकि उन्हें पेट रिलोकेशन का वास्तविक अनुभव प्राप्त हो सके।
कैरी माई पेट, दिल्ली स्थित एक पेट ट्रांसपोर्टेशन ब्रांड है जिसने 6000 से अधिक पालतू जानवरों को स्थानांतरित किया है, जिसमें 7200 से अधिक पालतू जानवरों को घरेलू और विश्व स्तर पर 30 से अधिक देशों में स्थानांतरित किया गया है।

Previous articleमिथिला पालकर ने एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन के बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन
Next articleफिल्म ‘शक – द डाउट’ के लिए आयटम नंबर ‘माशाअल्लाह’ की रिकॉर्डिंग सम्पन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here