Home Entertainment अनिल धवन, राजेश मित्तल, अरुण बख्शी, राजू श्रेष्ठा की उपस्थिति में “संदेह...

अनिल धवन, राजेश मित्तल, अरुण बख्शी, राजू श्रेष्ठा की उपस्थिति में “संदेह द डाउट” का ट्रेलर हुआ लॉन्च

120
0

फिल्म “संदेह द डाउट” के ट्रेलर में है रोमांस, सस्पेंस के साथ भावनात्मक कहानी की झलक

मुंबई। निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव की हिंदी फिल्म संदेह द डाउट का ट्रेलर मुम्बई के इम्पा में लॉन्च किया गया।
इस अवसर पर अभिनेता अनिल धवन, फिल्म वितरक और निर्माता निर्देशक राजेश मित्तल, अरुण बख्शी सहित फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे। फ़िल्म के निर्देशक अयाज़ खान, राइटर श्वेता श्रीवास्तव, सह निर्माता सोनी राय हैं। इम्पल्स सिने एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संजय राय ने इस फ़िल्म को प्रस्तुत किया है।
मित्तल एडवरटाइजिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के राजेश मित्तल द्वारा यह फ़िल्म 1 मार्च 2024 को ऑल इंडिया रिलीज होने जा रही है। राजेश मित्तल अब तक 150 से भी अधिक फिल्मों का वितरण कर चुके हैं। इसके साथ ही वे बतौर निर्माता निर्देशक 40 फिल्में बना चुके हैं।
इस अवसर पर ट्रेलर के साथ फ़िल्म के गाने भी दिखाए गए। दिल बावरा एक रोमांटिक गीत है तो वहीं इसमे एक पार्टी सॉन्ग भी है साथ ही एक सैड सॉन्ग दिल रोया भी है।
निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि हम राजेश मित्तल के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने मुम्बई में हमें अपनी बात रखने का इतना बड़ा मंच दिया। फ़िल्म 1 मार्च को रिलीज होगी और इसमे समाज के लिए एक सीख है।
इस अवसर पर अनिल धवन, अरुण बक्शी, राजू श्रेष्ठ, कल्याणजी जाना, अरुण बख्शी सहित कई अतिथियों को शॉल देकर सम्मानित किया गया।
राजेश मित्तल ने कहा कि फ़िल्म संदेह “वो कौन थी” की याद दिलाती है। कौन मर्डर करता है पता नही चलता। मैं 50 साल से इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हूं। मैं सिर्फ कमीशन के आधार पर फिल्में रिलीज करता हूं इसीलिए मेरे पास आज कई फिल्में हैं, यह सब निर्माताओं का प्यार है। अनिल धवन ने मेरी कई फिल्मों में काम किया है।
निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव ने फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है। अनिल धवन ने कहा कि मेरी ओर से इस फिल्म के सभी एक्टर्स, निर्माता निर्देशक को ढेर सारी शुभकामनाएं। नए प्रतिभाशाली कलाकारों का बॉलीवुड हमेशा स्वागत करता है। वे अपने टेलेंट के दम पर ही टिक पाते हैं।
फिल्म में रिया कपूर, पुलकित रायजादा, पवन विक्रम, नीतीश भलुनी, गौरव कुमार, प्रदीप श्रीवास्तव, रितिका गुप्ता, सोनम सैनी, दुष्यंत सिंह, शिवानी सौम्या, लोकेश मोहन खट्टर और संजय रायजादा ने अभिनय किया है। ट्रेलर देखने से लगता है कि फ़िल्म सस्पेंस थ्रिल मर्डर मिस्ट्री से भरपूर है साथ ही गीत संगीत और खूबसूरत लोकेशन भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

– संतोष साहू

Previous articleजोशीमठ का मुकुट है औली का जादुई संसार
Next articleचर्चाओं के बीच एक बार फिर आ गई ‘खुदाई’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here