Home Business News हार्डी संधु के ‘इन माय फीलिंग्स’ टूर ने इम्पीयिल ब्लू सुपरहिट नाईट्स...

हार्डी संधु के ‘इन माय फीलिंग्स’ टूर ने इम्पीयिल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ मुंबई में की यादगार शुरूआत

131
0

मुंबई। जीवंत महानगर मुंबई में रोमांचक माहौल देखने को मिला इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स के साथ साझेदारी में ‘इन माय फीलिंग्स’ टूर के तहत हार्डी संधु दूसरे शहर में पहुंचे और अपने परफोर्मेन्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इंदौर में शानदार नाईट के बाद हार्डी संधु ने 16 दिसम्बर को मुंबई में रोमांचक परफोर्मेन्स के साथ दर्शकों को यादगार अनुभव प्रदान किया।
सीग्राम्स इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स, भारत की लाईव म्युज़िक इंडस्ट्री में अग्रणी है. जो हार्डी संधु के साथ साझेदारी में अपनी इस लेगेसी को जारी रखे हुए है। इस आइकोनिक साझेदारी के तहत जाने माने गायक भारत में इंटरनेशनल कॉन्सर्ट की वाईब ला रहे हैं और पहली बार शानदार हाइड्रॉलिक इफेक्ट्स लेकर आए हैं। डांसर्स ट्रूप के साथ उनके परफोर्मेन्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो कि इस परफोर्मेन्सेज़ से बेहद उत्सुक हो गए।
ईश्विंदर सिंह (जनरल मैनेजर, मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड) ने कहा कि मुंबई के कॉन्सर्ट को ज़बरदस्त सफलता मिली, दर्शकों के जोश और उत्साह ने जीवन को मुस्कराहट के साथ अपनाने के इम्पीरियल ब्लू के दृष्टिकोण को कहीं अधिक मजबूत बना दिया। इंदौर में सुपरहिट शो के बाद मुंबई में ज़बरदस्त भव्यता देखने को मिली। इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स सही मायने में एक विशेष प्लेटफॉर्म है जो रोमांचक म्युज़िक परफोर्मेन्सेज़ के साथ दर्शकों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स की ज़बरदसत सफलता के चलते उपभोक्ताओं के साथ हमारा रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है। हमें विश्वास है कि हार्डी का टूर ज़बरदस्त सफल होगा और लाईव म्युज़िक इंडस्ट्री में कई उपलब्धियां हासिल करेगा।

Previous articleगाय के गोबर से उड़ेगा रॉकेट, इस देश ने दुनिया को दिखाया साइंस का दम
Next articleबौमा कॉनेक्सपो इंडिया ने अपने संस्करण 2024 हेतु कंस्ट्रक्शन फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलाया हाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here