Home Entertainment सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है यह ईद, फैंस कर...

सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है यह ईद, फैंस कर रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार की मौजूदगी को मिस

46
0

सलमान खान इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक सबसे बड़ा नाम है। ये मेगास्टार अपनी ऑन-स्क्रीन लार्जर देन लाइफ प्रेजेंस, बेमिसाल करिश्मा, स्वैग और एटीट्यूड की वजह से देश भर में बड़े फैन बेस को एंजॉय करते हैं। जब उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन लेजर देन लाइफ इमेज से दर्शकों को चकित किया है, बता दें कि उनका ऑफ-स्क्रीन परसोना भी उतना ही जादुई है।

साल 2009 से सलमान खान ने वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, भारत और पिछले साल की रिलीज किसी का भाई किसी की जान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से फैंस और दर्शकों को नवाजा है। कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ ईद पर, सलमान खान ने अपने आप को इस त्योहार के साथ जुदा कर दिया है। हर साल फैंस और दर्शक सुपरस्टार की फिल्म को ईद पर देखने के इंतजार करते हैं। लेकिन इस साल अलग है क्योंकि सुपरस्टार की कोई ईद रिलीज नहीं है।

ईद पर सलमान खान की फिल्मों की कमी बिना किसी शक उनके फैंस को खल रही है। इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि फैंस इस ईद पर सलमान खान की फिल्मों को मिस कर रहे हैं।

https://x.com/khushigaut57107/status/1773689178556960981?s=46

जहां एक तरफ फैंस और दर्शक ईद पर सलमान खान की फिल्म को मिस कर रहे हैं, वहीं सुपरस्टार ने अपनी अगली ईद रिलीज के तौर पर एक बड़े बजट की फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए डायनामिक प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और गजनी फेम डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ हाथ मिलाया है। घोषणा के बाद से ही दर्शक उन्हें ईद 2025 में स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच, सलमान खान आने वाले साल में कुछ रोमांचक फिल्मों में नजर आएंगे, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Previous articleआयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ में ट्रांसजेंडर समुदाय को सशक्त बनाने के लिए सौंपी फूड ट्रक की चाबियाँ 
Next articleअक्षय तृतीया पर रिलीज़ होगी राजकुमार राव की फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here