Home News सदाहयात हिरु बिहारी कंधारी के 78वें जन्मदिन के अवसर पर जतिन उदासी...

सदाहयात हिरु बिहारी कंधारी के 78वें जन्मदिन के अवसर पर जतिन उदासी का लाइव परफॉरमेंस

187
0

जतिन उदासी के लाइव परफॉरमेंस के साथ मनाया गया सदाहयात हिरु बिहारी कंधारी का 78वां जन्मदिन

मुंबई। सिंधी समाज के जाने माने हस्ती सदाहयात हिरु बिहारी कंधारी, बीकेपी के अध्यक्ष के 78वें जन्मदिन का भव्य आयोजन शुक्रवार, 17 नवंबर 2023 को मुंबई के बालगंधर्व रंगमंदिर में किया गया।
“हिन जनम, हर जनम” इस कार्यक्रम में सिंधी समाज की विरासत और धरोहर को प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम में सिंधी समाज के गणमान्य और विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज उपस्थित थे। यह कार्यक्रम न केवल जन्मदिन मनाने का उपलक्ष्य था बल्कि सिंधी समाज की एकजुटता भी देखने को मिली। इस समारोह में जतिन उदासी ने बेहद प्रतिभाशाली लाइव परफॉरमेंस दिया।


इस अवसर पर मुंबई भाजपा के अध्यक्ष आशीष शेलार, प्रसिद्ध कॉमेडीयन और अभिनेता असरानी, यूट्यूब इन्फ्लुएंसर आशीष चंचलानी, शिवसेना एमएलसी मनीषा कायंदे सहित फिल्म और टेलीविजन उद्योग के कई जाने माने दिग्गजों ने उपस्थिति दर्ज कराई।
इस अवसर पर बी. कंधारी प्रॉपर्टीज के सीईओ विजय बी. कंधारी ने कहा कि हम सदाहयात हीरू बिहारी कंधारी के बहुत बहुत आभारी हैं जिनके योगदान से हमारी संस्कृति और धरोहर को हमेशा बढ़ावा मिलता रहा। ऐसे ही कार्यक्रम आगे भी होते रहेंगे।

Previous articleउत्तरकाशी (सिलक्यारा) टनल में चल रहे रेस्क्यू अभियान में महत्वपूर्ण आंशिक कामयाबी से श्रमिकों में बढ़ी जीवन के प्रति आस ..
Next articleउत्तराखंड राज्य में फ़िल्म, शूटिंग व फ़िल्म उद्योग में निवेश विषय पर दी गयी प्रस्तुति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here