Home Tech Entertainment नेशनल सिनेमा डे को सेलिब्रेट करते हुए दर्शकों को मिलेगा सस्ते में...

नेशनल सिनेमा डे को सेलिब्रेट करते हुए दर्शकों को मिलेगा सस्ते में ‘धोखा’

550
0

मुम्बई। शीर्षक पढ़कर चौकिए मत! दरअसल आर माधवन, खुशाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार की आने वाली थ्रिलर धोखा राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस दिन नेशनल सिनेमा डे भी सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए कूकी गुलाटी की इस दिलचस्प क्राइम ड्रामा को सिने लवर्स महज 75 रुपए में एंजॉय कर सकते हैं।
इस तरह की फिल्म बनाकर मेकर्स ने नेशनल सिनेमा डे पर एक दिलचस्प कहानी लाकर सिनेमा की सुंदरता में और चार चांद लगा दिए है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।
ये कहानी मुंबई में सेट है। फिल्म की कहानी एक ऐसी हाउसवाईफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्सनालिटी डिसऑर्डर है। उसे एक आतंकवादी द्वारा बंधक बना लिया जाता है और उसके पति पर अपनी पत्नी को धोखा देने का आरोप लगाया जाता है। तो रिएलिटी के हमेशा दो पहलू होते हैं, हमे पता नही चलता कि क्या सच है और क्या झूठ ? धोखा – राउंड डी कॉर्नर झूठ और कड़वी सच की इसी कहानी को दर्शाता है।
भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित एवं खुशाली कुमार, आर माधवन, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना स्टारर और कूकी गुलाटी निर्देशित ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ 23 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Previous articleपशुओं के लिए चारे की पर्याप्त उपलब्धता पर काम करने की जरूरत: श्री नरेंद्र सिंह तोमर
Next articleकैराना के जंगल में की जा रही थी गोकशी, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गौ तस्कर को पकड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here