Home Entertainment टाइगर अपने ख़ाली हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता...

टाइगर अपने ख़ाली हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता है! : सलमान खान

291
0

मुम्बई। सुपरस्टार सलमान खान 16 अक्टूबर को यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 का ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने सलमान उर्फ टाइगर की एक अनदेखी तस्वीर के माध्यम से ट्रेलर रिलीज का समय दोपहर 12 बजे बताया, जो लोहे की चेन पहने ख़ाली हाथों से अपने विरोधियों को तोड़ने के लिए तैयार है!
सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म का एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार’ होगा और नई तस्वीर यह तय करती है कि ट्रेलर से क्या उम्मीद की जा सकती है – टाइगर अपने दुश्मन को अपनी ताकत की फोर्स से नष्ट करने की तलाश में होगा। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3 बड़ी दिवाली विंडो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
सलमान कहते हैं, “टाइगर 3 में एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार है। आऊट ऑफ वर्ल्ड है. टाइगर फ्रैंचाइज़ के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि नायक लार्जर देन लाइफ हिंदी फिल्म नायक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है जो अपने नंगे हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता है! उसे खून बहाना और तब तक खड़ा रहना ठीक लगता है जब तक उसके आस-पास के सभी दुश्मन ख़त्म न हो जाएँ।
वह आगे कहते हैं, “(टाइगर की) वीरता इसमें है कि वह चुनौती का डटकर सामना करे और पीछे न हटे, जैसा कि वास्तविक जीवन में बाघ अपने लक्ष्य का शिकार करते समय करता है। मेरा किरदार टाइगर कभी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटेगा। वह आखिरी सांस लेने तक कभी हार नहीं मानेंगे और वह अपने देश के लिए खड़े होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे।
वह कहते हैं, “मुझे पसंद है कि वाईआरएफ द्वारा टाइगर को बड़े पर्दे पर कैसे प्रस्तुत किया गया है और इसने दर्शकों को अपनी और खींचा है। वे टाइगर को एक्शन में देखना पसंद करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें अब तक के सबसे गंभीर और बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें टाइगर 3 का ट्रेलर पसंद आएगा क्योंकि इसमें ज़बरदस्त एक्शन के कुछ उन्मादी क्षण हैं जो लोगों ने आज तक देखे हैं।
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। यह फिल्म अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है कि कैसे आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आकार दे रहे हैं जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर परिणाम दिया है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अब तक की फिल्में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और अब टाइगर 3 हैं।

Previous articleचंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे
Next articleएनिमल’ का सॉन्ग ‘हुआ मैं’ जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here