Home Entertainment अजय देवगन ने मुंबई से भोला यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया...

अजय देवगन ने मुंबई से भोला यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

475
0

अजय देवगन का भोला ट्रक भारत के 9 शहरों में रोड ट्रिप पर जा रहा है, जो मज़ेदार गतिविधियों और एंटरटेनमेंट के साथ बना रहा है वन-स्टॉप भोला हब!

मुम्बई। अजय देवगन की एक्शन एडवेंचर भोला के ट्रेलर ने देश में एक आंधी ला दी है। जबरदस्त एक्शन दृश्यों के साथ एड्रेनालाईन-पम्पिंग टीज़र को दिखाते हुए, ट्रेलर ने हमें भोला की यात्रा और उसके बाद होने वाले पागलपन के बारे में एक अंदाज़ा दे दिया है।
मेकर्स ने इस ख़ास भोला यात्रा की घोषणा करके यह सुनिश्चित करने के लिए एक अनोखा आइडिया निकाला है जिससे भोला की दुनिया जन-जन तक पहुंच जाए। भोला के ट्रक को सभी चीजों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनाने के लिए पूरे भारत में 9 शहरों की यात्रा पर भेजा जा रहा है। शामिल शहरों में ठाणे, सूरत, अहमदाबाद, उदयपुर, जयपुर, गुरुग्राम, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ हैं।
भोला के ट्रक को हर एक शहर में एक प्रसिद्ध जगह पर रखा जाएगा और शहरों के लोगों के लिए एक मस्ती भरी शाम का आयोजन भी किया जाएगा। भोला का ट्रेलर देखें, विशेष गतिविधियों में हिस्सा लें और जिससे आप भोला के प्रोडक्ट भी जीत सकते हैं।
भोला ट्रक को 11 मार्च को मुंबई से अजय देवगन ने एक प्रोग्राम में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जहां उन्होंने दुलारी से मिलवाया और लोगों को ट्रक की यात्रा करने और भोला यात्रा का भाग बनने के लिए बढ़ावा दिया।
भोला 30 मार्च 2023 को देश विदेश में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Previous articleMaharashtra budget 2023-2024 : गोवंश आयोग की होगी स्थापना
Next articleरंगपंचमी के उपलक्ष्य पर राज्य स्तरीय ऑनलाइन काव्य गोष्ठी सम्पन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here